बेउर जेल का कुख्यात कैदी PMCH से पुलिस को चकमा देकर भागा, दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार,8 निलंबित

Wednesday, Sep 04, 2024-01:40 PM (IST)

पटना: पीएमसीएच में इलाज कराने आया सोना लूट कांड का आरोपी प्रिंस कुमार उर्फ अभिजीत कुमार सोमवार को फरार हो गया। वह दो पुलिसकर्मियों के साथ इलाज के लिए आया था और वहां से गायब हो गया। वहीं, इस घटना को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार,  सोना लूट कांड समेत  डकैती एवं आर्म्स एक्ट के कई मामलों का आरोपित प्रिंस कुमार उर्फ अभिजीत कुमार सोमवार देर रात पीएमसीएच से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बेउर जेल में बंद प्रिंस को रूटीन हेल्थ जांच के लिए सोमवार को दोपहर 2:00 बजे पीएमसीएच भेजा गया था। वह हटवा वार्ड में एडमिट था। इसी दौरान वह सुनियोजित ढंग से फरार हो गया।

वहीं, अब तक इस मामले में पीरबहोर थाने में केस दर्ज कर दो सिपाही रंजन पासवान और सुबोध पासवान को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही वार्ड की सुरक्षा में तैनात आठ पुलिसकर्मियों को भी एसपी राजीव मिश्रा ने निलंबित कर दिया है। इसमें राम लखन चौधरी, दिलीप कुमार, हवलदार गणेश मलिक, सुबोध पासवान और सिपाही रंजन पासवान राम ,राज जी कुमार, अविनाश कुमार व नरेश कुमार शामिल है। बता दें कि वैशाली जिले के गोरौल का रहने वाला प्रिंस पर कई आपराधिक मामले दर्ज है, एक बड़ा मामला सोना लूट कांड से भी जुड़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static