भोला यादव की गिरफ्तारी से बढ़ सकती हैं Lalu की मुश्किलें, जानिए कैसे

7/27/2022 2:59:25 PM

 

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) महासचिव एवं पूर्व विधायक भोला यादव की आज हुई गिरफ्तारी से पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें ब बढ़ सकती हैं। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा बुधवार को नई दिल्ली से पूर्व विधायक को गिरफ्तार करने से सबसे ज्यादा राजद अध्यक्ष की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

राजद अध्यक्ष के हनुमान कहे जाने वाले भोला यादव के पटना, दरभंगा और नई दिल्ली स्थित ठिकानों पर सीबीआई और आयकर विभाग की कार्रवाई से पार्टी में जहां खलबली मच गई है, वहीं लालू परिवार की चिंता भी बढ़ सकती हैं। दरअसल राजद अध्यक्ष और यादव का करीबी रिश्ता रहा है। पूर्व विधायक उस दौर से राजद अध्यक्ष के साथ हैं, जब लालू प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री हुआ करते थे।

वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक प्रेमरंजन पटेल ने सीबीआई की कार्रवाई को लेकर कहा कि यादव सिर्फ राजद अध्यक्ष के करीबी नहीं थे, उनके ओएसडी के पद पर भी थे। राजद अध्यक्ष जब रेल मंत्री के पद पर थे, उस समय उनके सारे काम की जानकारी उन्हें (पूर्व विधायक) होती थी। जो बातें राजद अध्यक्ष के बारे में उनके परिवार को मालूम नहीं रहती थीं, वह पूर्व विधायक को जानकारी होती थी।

जाहिर है जब मुखिया ही इस महापाप में शामिल रहे हैं तो उनके करीबी कैसे इससे बचे होंगे। अगर सीबीआई ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है, गिरफ्तार किया है तो निश्चित है उनके खिलाफ कुछ जानकारी मिली होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static