पानी के तेज बहाव से भागलपुर में एक और पुलिया हुई ध्वस्त, आवागमन बाधित

Thursday, Oct 03, 2024-02:13 PM (IST)

भागलपुर: बिहार में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ। बाढ़ के कारण नदियां उफान पर है। इधर, पानी के तेज बहाव की वजह से पुल-पुलिया ध्वस्त होने का सिलसिला भी थम नहीं रहा है। पानी के तेज धार के कारण भागलपुर के पीरपैंती में गुरुवार को एक पुलिया ध्वस्त होकर पानी में समा गई।

बारिश और गंगा के बढ़ता जलस्तर के कारण बहा पुलिया 
मिली जानकारी के अनुसार,पीरपैंती बाखरपुर मुख्य मार्ग पर बना मुस्तफापुर चौखंडी पुलिया पानी में समा गया। बताया जा रहा है कि बारिश और गंगा के बढ़ता जलस्तर के कारण पुलिया बहा है। बता दें कि वर्षों पुराना ये पुलिया पहले से ही जर्जर हालत में था। बरसात के पहले से ही इसकी जर्जर हालत को देखते हुए विभाग द्वारा इस पुल से बड़ी गाड़ियों का परिचालन बंद करा दिया गया था। पीरपैंती के चौखंडी में बहा पुलिया बाखरपुर, गोविंदपुर, बाबुपर, मोहनपुर को जोड़ता था। वहीं, अब पुल के बह जाने से पैदल आने जाने वाले लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है।

बता दें कि पीरपैंती में 15 दिनों में तीसरा पुल बहने की घटना सामने आई है। वहीं, पुलिया ध्वस्त होने की सूचना मिलते ही बाखरपुर थाना के पुलिस मौके पर पहुंची है। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए मौके पर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static