बक्सर से BJP ने मिथिलेश तिवारी को दिया टिकट, पूर्व IPS आनंद मिश्रा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने के दिए संकेत

3/26/2024 4:28:18 PM

 

बक्सर(संजय उपाध्याय): लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में बक्सर(buxar) सबसे हॉट सीटों में से एक बनने वाली है। वजह है अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) का टिकट कटना और उनका टिकट काटकर मिथिलेश तिवारी (Mithilesh Tiwari) को बक्सर संसदीय क्षेत्र का उम्मीदवार घोषित किया जाना, इन सब के बीच आईपीएस सेवा से रिजाइन कर बक्सर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने का मन बना रहे आनंद मिश्रा को भी बड़ा झटका लगा है।

बक्सर में होली मिलन समारोह के दौरान पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा से पंजाब केसरी की खास बातचीत हुई। आनंद मिश्रा से बातचीत के दौरान टिकट न मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने व बक्सर के विकास के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि हमें तो एक अच्छा जॉब मिला हुआ था। हम उसको छोड़कर इस भरोसे आए थे कि बक्सर के लिए काम करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन बहुत बड़ा है। हमें भी लगा कि एक सिपाही के रूप में धरातल पर काम करने का मौका मिलेगा। पद भी अपनी जगह है लेकिन हमें बक्सर के विकास के लिए काम करने की इच्छा था। आगे दो-चार दिनों में पार्टी क्या करती है, इसका इंतजार है। अब जो होगा बक्सर की जनता तय करेगी। बक्सर का विकास काफी पीछे है। यहां पर बहुत चीजों पर काम करने की जरूरत है।

बता दें कि भाजपा ने बक्सर लोकसभा 33 के लिए उम्मीदवार के रूप में गोपालगंज के मिथिलेश तिवारी को चयनित किया है। हालांकि पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा पिछले काफी दिनों से बक्सर में लोगों के बीच जाकर सड़क जागरूकता से लेकर कई कामों में भाग ले चुके हैं। ऐसे में टिकट नहीं मिलने पर आनंद मिश्रा सहित उनके समर्थक मायूस है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static