"मेरे बेटे को मुख्यमंत्री बनाएं" मांझी के बयान पर बोले सम्राट चौधरी- महागठबंधन के नेता CM बनने की होड़ में लगे

2/17/2023 2:10:49 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में महागठबंधन की रैली से पहले ही बयानबाज़ी तेज हो गई है। एक तरफ जेडीयू के भीतर मचा घमासान अभी शांत भी नही हुआ कि जीतन राम मांझी ने अपने बयानों से राजनीतिक गलियारे में खलबली मचा दी है। दरअसल, जीतन राम मांझी ने अपने बेटे को सीएम बनाने की मांग की हैं। वहीं अब उनके इस बयान पर नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि महागठबंधन के सभी दलों के सभी नेता अपने आप को सीएम बनाने की होड़ में लग गए हैं।

बिहार में कुछ भी संभव हो सकता हैः सम्राट चौधरी
सम्राट चौधरी ने बताया कि जिस तरह देश में पीएम बनने की होड़ में नीतीश कुमार, केजरीवाल और भी विपक्ष के नेता अपने आप को पीएम बताने में लगे है। ठीक उसी तरह बिहार के सभी दलों के नेता अपने आप को सीएम बनाने में लगे हुए है। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में भी सब लोग एक्सीडेंटल ही सीएम बन रहे है। ऐसे में यहां कुछ भी संभव हो सकता है। मांझी जी को ऐसा लगता है तो उन्हें समझना चाहिए कि जनमत से सीएम बनते है। अगर उनके पास जनमत है तो ठीक है। 

जीतनराम मांझी ने की बेटे को सीएम बनाने मांग की
बता दें कि बीते दिन अरवल में जीतन राम मांझी ने अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के सवाल पर कहा कि संतोष पढ़ा लिखा है उसे सीएम बनाना चाहिए। साथ ही कहा कि  मुख्यमंत्री के लिए बहुतों का नाम आता है वैसे लोगों को पढ़ा सकता है। आगे उन्होंने कहा था कि वह नेट क्वालिफाइड प्रोफ़ेसर है। सिर्फ यही है कि वह भुंईया जाति से आता है। गरीबों के दलितों की आबादी 90 फ़ीसदी है, इसीलिए हम संतोष को मुख्यमंत्री प्रेषित करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static