Bihar Unlock...बिहार में 14 फरवरी से सभी कोरोना पाबंदियां होंगी समाप्त, CM नीतीश ने की घोषणा

2/13/2022 9:16:01 AM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में कोरोना संक्रमण में लगातार आ रही कमी को देखते हुए 14 फरवरी से सभी प्रतिबंधों को हटा लिए जाने की घोषणा की।

नीतीश कुमार ने शनिवार को उनकी अध्यक्षता में हुई आपदा प्रबंधन समूह (सीएसजी) की बैठक में लिए गए निर्णयों की जानकारी ट्विटर पर साझा कर बताया कि राज्य में कोरोना संक्रमण की स्थिति की शनिवार को समीक्षा की गई। कोरोना संक्रमण में लगातार आ रही कमी को देखते हुए 14 फरवरी से अगले आदेश तक सभी प्रकार के प्रतिबंधों को हटा लिया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब कोविड अनुकूल व्यवहार एवं निर्धारित मानक संचालन प्रक्रिया के अनुपालन के साथ सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित होंगी। उन्होंने कहा कि जिला पदाधिकारियों को स्थानीय परिस्थितियों को देखते हुए आवश्यकता के अनुसार प्रतिबंध लगाने के लिए अधिकृत किया गया है।

सीएम नीतीश ने राज्यवासियों से अनुरोध करते हुए कहा, ‘‘सावधानी बरतें तथा सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ घर से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग जरूर करें।'' उल्लेखनीय है कि इससे पहले, कोरोना संक्रमण के मामले घटने के बाद प्रतिबंधों को आंशिक रूप से हटा दिया गया था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में शनिवार को हुई आपदा प्रबंधन समूह की समीक्षा बैठक में पाया गया कि अब किसी प्रतिबंध की जरूरत नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static