AIMIM विधायक शाहनवाज का बड़े भाई पर आरोप, कहा- घर में घुसकर दी जान से मारने की धमकी

11/17/2020 1:03:44 PM

अररियाः बिहार में ‘सीमांचल का गांधी' कहे जाने वाले स्व.तस्लीमुद्दीन के छोटे बेटे और अररिया जिले के जोकीहाट से नवनिर्वाचित विधायक शाहनवाज आलम ने अपने बड़े भाई एवं पूर्व सांसद सरफराज आलम पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र से एआईएमआईएम के टिकट पर चुनाव जीते शाहनवाज आलम ने अपने बड़े भाई सरफराज आलम पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने और उनके परिवार की महिला सदस्यों के साथ बदसलूकी किए जाने की सूचना संबंधित थाने को दी। उनकी इस शिकायत पर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन की। विधायक शाहनवाज आलम की पत्नी गजाला खातून ने इस संबंध में अपने जेठ सरफराज आलम समेत 15 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि रविवार की रात करीब नौ बजे वह अपनी सास अख्तरी बेगम (तसलीमुद्दीन की पत्नी) एवं बेटी के साथ दरवाजे पर टहल रही थी। इस दौरान अचानक तेजी से तीन वाहन पहुंचे, जिसमें सरफराज आलम सहित 15 लोग सवार थे। वे सभी बाहर आए और उन्हें गंदी-गंदी गालियां देने लगे। इस बीच उनलोगों ने एक कमरे का ताला तोड़ दिया। इसके बाद उनके पति शाहनवाज आलम को जान मारने की धमकी देने लगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Related News

Recommended News

static