अबू दोजाना ने ED की टीम पर लगाया आरोप, कहा- मुझे जुमे की नमाज पढ़ने से किया मना

3/11/2023 3:48:23 PM

पटना: नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की मुश्किलें रुकने का नाम ही नहीं ले रही। ईडी की टीम ने लालू प्रसाद यादव के परिवार के सदस्यों और करीबी सहयोगियों के परिसरों पर छापेमारी की है। वहीं, लालू प्रसाद यादव के करीबी RJD के पूर्व विधायक अबु दोजाना के आवास पर भी बीते शुक्रवार की सुबह ईडी की टीम पहुंची। अबु दोजाना लालू परिवार के करीबी हैं। अबु दोजाना ने ईडी की टीम पर आरोप लगाए हैं।

PunjabKesari

"ED की टीम ने जुमे की नमाज पढ़ने से रोका" 
अबू दोजाना ने बताया कि छापे के दौरान ED की टीम ने उन्हें नमाज पढ़ने से रोका। उन्होंने अधिकारियों से नमाज पढ़ने के लिए थोड़ा समय मांगा तो ईडी ने दिल्ली में किसी अफसर से फोन पर बात की। अफसर ने मुझे नमाज नहीं पढ़ने देने को कहा। इसके बाद टीम ने मुझे नमाज पढ़ने से मना कर दिया। अबू दोजाना ने बताया कि 14 से 15 अफसरों टीम मेरे घर पहुंची थी। टीम ने गार्ड से जबरन गेट खुलवाया। छापेमारी के दौरान टीम ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि मैं उस समय अपने बेडरूम में सो रहा था। मुझे जोर- जोर से आवाज देकर जगाया गया। फिर घर के सभी स्टाफ का मोबाइल जब्त कर लिया गया।

PunjabKesari

"टीम ने मेरे गार्डन में बने टैंक को तोड़ा"
अबू दोजाना ने ये भी आरोप लगाए हैं कि दिल्ली में बैठे अफसर टीम को बता रहे थे कि क्या-क्या तोड़ना है। कहां-कहां सर्च करना है। वो जैसा कहते टीम वैसा ही करती। अबू दोजाना ने बताया कि टीम ने मेरे गार्डन में बने टैंक को तोड़ा। कई कमरों के फॉल सीलिंग भी तोड़ दिए। इसके अलावा टीम ने मुझसे लालू जी के साथ संबंधों को लेकर पूछताछ की। मैंने उनके सभी सवालों का जवाब दिया। मैं आगे भी टीम को पूरा कॉपरेट करूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static