स्कूल में दोस्तों ने की सांतवीं कक्षा के छात्र की हत्या, लंच ब्रेक के दौरान हुई थी लड़ाई

Thursday, Oct 17, 2024-02:24 PM (IST)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले से एक दर्दनाक घटना की खबर सामने आ रही है। दरअसल, समस्तीपुर जिले के खानपुर में स्कूल के भीतर विद्यार्थीयों के बीच हुए झगड़े में एक छात्र की साथियों ने ही पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है।

 लंच ब्रेक के दौरान हुई थी झगड़ा
मिली जानकारी के अनुसार, घटना विशनपुर स्थित मध्य विद्यालय की है। मृतक की पहचान 13 वर्षीय अमरनाथ कुमार के रूप में हुई है जो कि सांतवीं कक्षा का छात्र था। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, लंच ब्रेक के दौरान किसी बात को लेकर बच्चों में लड़ाई झगड़ा हो गया। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि अमरनाथ कुमार को कई छात्रों ने मिलकर पीट डाला। जिस कारण अमरनाथ कुमार को गंभीर चोटें आई तथा वह घायल अवस्था में जमीन पर गिर गया। जख्मी हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, इस घटना के बाद आरोपी छात्र स्कूल से फरार हो गया है।

आक्रोशित परिजनों ने जमकर किया हंगामा
इधर, घटना की सूचना मिलते ही मृतक छात्र के परिजन और स्थानीय ग्रामीण ने स्कूल पहुंचे तथा जमकर हंगामा किया। वहीं,घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस स्कूल में पहुंची और लोगों को शांत कराया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static