जहानाबाद में अनियंत्रित हाइवा ने 12 साल के बच्चे को कुचला, मौत के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक में लगाई आग

Friday, Aug 23, 2024-02:19 PM (IST)

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक अनियंत्रित हाइवा ट्रक ने 12 साल के बच्चे को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने हाईवा को आग के हवाले कर दिया।

आक्रोशित लोगों ने हाईवा को किया आग के हवाले
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के घोसी थाना क्षेत्र के अहियासा टोला झमनाबिगहा गांव स्थित ईंट भट्ठा के समीप  की है। मृतक छात्र की पहचान अहियासा गांव निवासी सूदर्शन राम के पुत्र पुरुषोत्तम कुमार (13 वर्ष) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम छात्र ट्यूशन पढ़कर अपने साइकिल पर सवार होकर घर वापस लौट रहा था, तभी अहियासा गांव के समीप एक अनियंत्रित हाईवा ने किशोर को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लड़के की मौत से ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने हाईवा को आग के हवाले कर दिया एवं ट्रक चालक को बंधक बना लिया। फिर इसकी जानकारी घोसी थाना पुलिस को दी गई।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक चालक को भी अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतक के स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static