सारण में 8 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, 2 देशी कट्टा और 3 कारतूस सहित अन्य सामान बरामद

Thursday, Oct 24, 2024-05:29 PM (IST)

छपरा: बिहार में सारण जिले की पुलिस ने जलालपुर, सोनपुर एवं भेल्दी थाना क्षेत्र से आठ अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।      

2 देशी कट्टा और 3 कारतूस बरामद
सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने गुरुवार को बताया कि जलालपुर थाना की पुलिस ने जी.एस. बंगरा गांव निवासी अपराधी सुबोध कुमार सिंह, चुनमुन सिंह को एक कांड के अनुसंधान के दौरान गिरफ्तार किया। जिनके पास से दो कारतूस बरामद किया गया। पूछताछ में दोनों अपराधियों ने बताया कि वे दोनों मनकपुर गांव निवासी रंजीत राय गिरोह के लिए काम करते हैं। पुलिस ने रंजीत राय को गिरफ्तार कर उसके पास से दो देशी कट्टा और तीन कारतूस बरामद किया।

भेजे गए जेल
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोनपुर थाना की पुलिस ने सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर रिमझिम होटल के समीप एक कार में सवार चार अपराधी हरिहरनाथ थाना क्षेत्र के बाघाराजा गांव निवासी सुजीत कुमार सिंह, रजनीश कुमार उपाध्याय, श्रवण कुमार एवं फारुख को एक देशी पिस्तौल, दो कारतूस, दो मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि भेल्दी थाना की पुलिस ने शोभेपुर गांव में छापेमारी कर संजय कुमार सिंह को एक देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार सभी अपराधियों के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static