सारण में व्यवसायी लूटकांड में 8 अपराधी गिरफ्तार, लूटी गई 37 किलो चांदी एवं हथियार बरामद

10/21/2022 3:06:49 PM

छपराः बिहार में सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र में आभूषण व्यवसायी ने करीब 20 लाख रुपए के आभूषण लूटकांड में शामिल आठ अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनके पास से लूटे गए आभूषण भी बरामद कर लिए गए हैं।।

सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने गुरूवार को बताया कि जिले के नगर थाना क्षेत्र के मोहन नगर मुहल्ला निवासी स्वर्णाभूषण व्यवसायी जितेन्द्र कुमार महाराष्ट्र से 37 किलो चांदी का आभूषण सहित अन्य सामान लेकर पटना आने के बाद बुधवार को ऑटोरिक्शा से अन्य व्यवसायी साथियों के साथ छपरा जा रहे थे। इस दौरान जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के मटिहान चौक के समीप एक अन्य ऑटोरिक्शा पर सवार अपराधियों ने ऑटो रिक्शा रोककर चांदी लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर अपराधियों ने चाकू मारकर एक व्यवसायी को घायल करने के साथ ही सभी व्यवसायियों की आंखों में मिर्च का पाउडर झोंक दिया और आभूषण लूट कर फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सोनपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अंजनी कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लूटी गई चांदी बरामद करने के साथ ही इस लूट की घटना में संलिप्त आठ अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 01 देशी कट्टा, 02 कारतूस, 01 चाकू, 08 मोबाइल फोन बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में जिले के नगर थाना क्षेत्र निवासी इंदु देवी, अभय कुमार, नारायण कुमार, उज्जवल कुमार, पियूष कुमार, अजीत कुमार, अंशु कुमार और भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रतनपुरा मुहल्ला निवासी अमरनाथ महतो शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static