अपराधियों के हौसले बुलंद, बैंक में पैसे जमा करवाने जा रहे युवक से दिनदहाड़े 50 हजार की लूट

9/14/2021 6:59:02 PM

 

 

आराः बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। एक बार फिर लुटेरों ने भोजपुर पुलिस को चुनौती देकर बैंक में पैसे जमा करवाने जा रहे युवक से दिनदहाड़े 50 हजार की लूट को अंजाम दिया। 

मामला भोजपुर जिले के टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत बाईपास का है, जहां गांव से आरा शहर के एचडीएफसी बैंक में पैसा जमा करवाने आए एक युवक से लूटपाट की है। युवक का नाम जितेश कुमार है और वह भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बारा बसंतपुर गांव का रहने वाला है। वह आज अपने गांव से 50 हजार रुपए नकद लेकर टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत एचडीएफसी बैंक में जमा करवाने आया था। वहीं इसी बीच कुछ युवकों द्वारा उसे यह कहकर अपने साथ ले जाया गया कि तुम्हारे भाई ने तुम्हें बुलाया है। यह सुनकर युवक उन लुटेरों के साथ अपने भाई के पास जाने को तैयार हो गया।

इसी बीच विपरीत दिशा में जाते देख युवक ने लुटेरों से यह पूछा कि तुम मुझे कहां ले जा रहे हो तब तक लुटेरे उसे बाईपास में ले जा चुके थे और वहां हथियार के बल पर उससे 50 हजार नकदी लूटकर रफूचक्कर हो गए। बता दें कि इस लूट की घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंचकर आसपास के दुकानों की सीसीटीवी फुटेज चेक कर मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static