6 नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यवसायी के घर से उड़ाए 50 लाख, विरोध करने पर चाकू से किया वार

12/5/2021 1:22:30 PM

बेगूसरायः बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। आए दिन वह लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसी बीच अब दिनदहाड़े 6 नकाबपोश बदमाशों ने बेगूसराय जिले में व्यवसायी के घर पर डाका डाला। इतना ही नहीं लूट का विरोध करने पर चाकू से हमला भी किया। वहीं इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, घटना बेगूसराय जिले के रतनपुर ओपी क्षेत्र की है, जहां पर हीरालाल चौक स्थित व्यवसायी के घर पर 6 नकाबपोश अपराधी घुस गए। उन्होंने घर में घुसते ही परिवारवालों को बंधक बना लिया। इसके बाद तिजौरी का ताला तोड़कर सामान निकालने लगे। घरवालों के द्वारा इसका विरोध करने पर बदमाशों ने पहले तो उन्हें पिस्टल के बट से पीटा। इसके बाद स्वर्ण व्यवसायी राजीव रंजन मंडल ने चिल्लाना शुरू किया तो उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। इतना ही नहीं बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि विरोध करने पर वह उनके बच्चों की हत्या कर देंगे।
PunjabKesari
वहीं घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गए। बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल व्यवसायी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके अतिरिक्त पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static