बेगूसराय में गंगा नदी में डूबने से मां व दो बेटियों सहित 5 लोगों की मौत, अलग-अलग इलाके में हुई घटना

Monday, Aug 19, 2024-02:00 PM (IST)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में रविवार को अलग-अलग घटनाओं में एक महिला और उसकी दो पुत्री समेत पांच लोगों की डूबकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिले के बलिया थाना क्षेत्र के पहाड़पुर पंचायत के तुलसी टोल वार्ड संख्या 1 निवासी राजाराम तांती की पत्नी द्रौपदी कुमारी (35) अपनी दो बच्ची रिमझिम कुमारी (14) और रोमा कुमारी (11) के साथ तुलसी टोल बांध के समीप गंगा नदी से आए बाढ़ के पानी में स्नान करने गई थी। 

स्नान करने के दौरान रिमझिम कुमारी और रोमा कुमारी डूबने लगीं। दोनों को बचाने के दौरान द्रौपदी कुमारी भी डूब गई। इस घटना में तीनों की डूबकर मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। सूत्रों ने बताया कि जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में सनहा गांव के समीप गंगा नदी के बाढ़ के पानी में स्नान करने के दौरान सनहा पश्चिमी के वार्ड नंबर- 4 निवासी प्रकाश महतो की बेटी शिवानी कुमारी (12) की डूबकर मौत हो गई। 

वहीं नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव वार्ड संख्या 5 निवासी किसान अनिल सिंह (55) मवेशी के लिए चारा लाने जा रहा था। इस दौरान पानी से भरे खड्ड में डूबकर उसकी मौत हो गई। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static