पटना में पार्किंग विवाद में अबतक 3 लोगों की मौत...आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के घर को किया आग के हवाले

2/21/2023 11:26:24 AM

पटना: बिहार की राजधानी पटना में पार्किंग विवाद में अबतक 3 की लोगों की मौत हो चुकी हैं। दरअसल, पटना में पार्किंग विवाद को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी, जिसमें 5 लोगों को गोली लगी थी। वहीं सोमवार तक 3 लोगों की मौत हो गई, जबिक अन्य 2 का इलाज चल रहा हैं।  

PunjabKesari

गाड़ी पार्क करने को लेकर हुआ था विवाद 
जानकारी के मुताबिक, मामला पटना के फतुहा पुलिस सब डिवीजन का जेठुली इलाके का है। मरने वालों में  25 साल का गौतम, 18 साल का रोशन और मुनारिक राय शामिल है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीते रविवार को जेठुली के रहने वाले उमेश राय और उसके भाई बच्चा राय की जमीन पर जेठुली के ही रहने वाले चनारिक गाड़ी पार्क करने लगा था। इस दौरान वहां दोनों में बहस और हाथापाई हो गई। इसके बाद बच्चा राय के समर्थक हथियार लेकर वहां पर आ गए और फायरिंग करने लगे। इसमें चनारिक समेत 5 लोगों को गोली लग गई थी। सभी को घायल अवस्था में इलाज के पीएमसीएच लाया गया, जहां पर अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है और चनारिक राय समेत एक का इलाज चल रहा हैं।

PunjabKesari

आक्रोशित लोगों ने उमेश राय के घर में लगाई आग
इधर, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं गोली चलाने का आरोप उमेश राय, उनके भाई बच्चा राय और इनके समर्थकों पर है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने उमेश राय के मैरिज हॉल और उसके भाई बच्चा राय के घर में रविवार को आग लगा दी थी। साथ ही बच्चा राय के समर्थकों के घर भी आग लगा दी थी। इतना ही नहीं  सोमवार को अंतिम संस्कार करके लौट रही भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने 5 राउंड हवाई फायरिंग की। इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static