Coronavirus in Bihar: गया में 3 और विदेशी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

1/24/2023 3:07:47 PM

गयाः बिहार के गया जिले में एक बार फिर से कोरोना (Corona) ने दस्तक दी है। दरअसल, बोधगया एयरपोर्ट (Bodhgaya Airport) पर तीन विदेशी कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) पाए गए हैं। वहीं तीन विदेशियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग (Health Department) में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार, बौद्ध महोत्सव पर देश और विदेश से आने वाले पर्यटकों की बढ़ती संख्या को देखते हुए बोधगया एयरपोर्ट पर कोरोना की जांच तेज कर दी गई है। इसी कड़ी में सोमवार की देर शाम थाईलैंड (Thailand) से आए तीन पर्यटक कोरोना संक्रमित पाए गए। RT-PCR जांच में विदेशी नागरिकों के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। फिलहाल, तीनों संक्रमितों को आइसोलेशन (Isolation) में भेज दिया गया है। 

दो दिन पहले 4 विदेशी पाए गए थे संक्रमित
इससे पहले दो दिन पूर्व चार विदेशी पर्यटक जांच के दौरान पॉजिटिव मिले हैं। इसी के साथ कुल विदेशी संक्रमितों की संख्या सात हो चुकी है। बता दें कि बोधगया में 27 से 29 जनवरी तक इंटरनेशनल बौद्ध महोत्सव का आयोजन होना है, जिसके चलते फिर से विदेशी सैलानियों का जुटान होने लगा है। हालांकि, कोरोना को लेकर बोधगया एयरपोर्ट पर विशेष सावधानी बरती जा रही है। यहां पहुंचने पर सभी विदेशी सैलानियों की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static