भागलपुर में दोहरे हत्याकांड मामले में 3 अपराधी गिरफ्तार, देशी पिस्तौल व कारतूस बरामद

9/6/2021 1:47:06 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र में एक सेवानिवृत्त प्राध्यापक के पुत्र सहित दो युवकों की हत्या के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रविवार को तीन अपराधियों को गिरफ्तार लिया।

भागलपुर के नगर पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि हत्याकांड के मामले में वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा सहायक पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने तकनीकी अनुसंधान के जरिए तातारपुर क्षेत्र के उर्दू बाजार और हबीबपुर इलाकों में छापेमारी कर हथियार के साथ तीन अपराधियों को दबोच लिया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधियों की पहचान मोहम्मद पिंटू, मोहम्मद अजहर उफर् आजाद एवं मोहम्मद सागर के रुप में हुई है और उसके पास से देशी पिस्तौल, कुछ कारतूस और कुछ खोखा बरामद किया गया है।

नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी मोहम्मद पिन्टू भागलपुर विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त प्राध्यापक मोहम्मद सहाब अहमद के पुत्र सैफ सहाब के हत्या के मामले में शामिल था। जबकि अन्य दो अपराधी मोहम्मद अजहर एवं मोहम्मद सागर शनिवार की देर रात को औरंगजेब की हत्याकांड का आरोपी है। प्रभात ने कहा कि हत्याकांड में शामिल तीनों अपराधियों से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है और उसके निशानदेही पर अन्य अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static