दरभंगा में हथियार के साथ 10 अपराधी गिरफ्तार, एक देशी पिस्तौल, 4 कारतूस बरामद

Friday, Oct 11, 2024-11:53 AM (IST)

दरभंगा: बिहार में दरभंगा जिले की मब्बी थाना की पुलिस ने हथियार के साथ 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 01 देशी पिस्तौल, 04 कारतूस एवं 1.8 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई है।

आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए रच रहे थे साजिश
सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को सूचना मिली थी कि शोभन कट के पूर्व साइड वाटरवेज के तरफ एक स्कॉर्पियो गाड़ी पर सवार संदिग्ध व्यक्ति भट्ठा की ओर जा रहा हैं एवं एक बड़ी घटना को अंजाम देने वाला है। उक्त सूचना के आलोक में गश्ती दल एवं थाना के अन्य पुलिस पदाधिकारी शोभन कट के पास पहुंचे। उक्त स्कॉर्पियो में सवार व्यक्ति पुलिस बल को देखकर भागने लगे। सशस्त्र बल के सहयोग से 10 संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा गया।

गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास पता किया जा रहा
कुमार ने बताया कि तलाशी के क्रम में उनके पास से 01 देशी पिस्तौल, 04 कारतूस एवं 1.8 लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मनीष कुमार यादव, राम नारायण यादव, दीपक कुमार ठाकुर, कपिल कुमार यादव, सुजीत कुमार यादव, राहुल कुमार यादव, विष्णु कुमार,अंकित कुमार यादव, राहुल राम और केशव कुमार ठाकुर के रूप में की गई। गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static