साक्षी महाराज ने हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आह्वान पर दी कड़ी प्रतिक्रिया

7/11/2022 2:32:39 PM

 

हरिद्वारः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद साक्षी महाराज ने अजमेर के व्हाट्सएप ग्रुप में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के कथित आह्वान पर रविवार को कड़ी प्रतिक्रिया दी। भाजपा सांसद ने कहा कि अजमेर में मुस्लिमों ने हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार का आह्वाहन किया है और उन्हें यह बात समझ लेनी चाहिए कि अगर हिंदू भी बहिष्कार पर उतर आए तो मुस्लिमों के सामने रोजीरोटी का संकट खड़ा हो जाएगा।

साक्षी महाराज ने इस मामले में केंद्र सरकार से राजस्थान सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की भी मांग की। हरिद्वार में निर्मल अखाड़े पंहुचे साक्षी महाराज ने आरोप लगाया कि अदालत ने नुपुर शर्मा मामले में जिस तरह से जल्दबाजी दिखाई है, उससे देशभर में अजमेर जैसी प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि समाज में हिंदू विरोधी माहौल बन रहा है और लोग देश के विभाजन और सांप्रदायिक दंगों के लिए नुपुर शर्मा को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, जबकि इतिहास गवाह है कि इसके पीछे जिहादी सोच का हाथ रहा है।

साक्षी महाराज ने अजमेर में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आह्वान के लिए वहां की कांग्रेस सरकार को भी दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गलत सोच के चलते वहां ऐसी ताकतें सिर उठा रही हैं, लिहाजा केंद्र को वहां की सरकार को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए।

Content Writer

Diksha kanojia