फटी पैंट में फर्जी गिटार के साथ गाना गा रहा युवक, यूजर्स बोले- मिल गया उर्फी जावेद का भाई; VIDEO VIRAL

2/22/2024 1:01:24 PM

Jharkhand Desk: इन दिनों एक अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का फटे ड्रेस में फर्जी गिटार के साथ गाना गाता दिख रहा है। लड़के ने डलिया, पटरी, कैसेट्स और सीडी को साथ मिलाकर एक गिटार बनाया है। लड़के ने पीछे टायर से टूटा हुआ रेडियो और डब्बे को बांध रखा है, जिसे वो कंधे पर लटकाया है। इस दौरान वह ‘तुमसे अच्छा कौन है’ गाना गाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by dialog_superstar_28 (@dialog_superstar_28)


इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लाखों लोगों ने इसे शेयर किया है जबकि करीब 3 लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। इतना ही नहीं इस वीडियो में 4 हजार कमेंट्स आए हैं। यूजर्स इस लड़के को उर्फी जावेद का भाई कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि भाई कौन से ग्रह से आए हो, कब तक रुकोगे, क्या सब को बर्बाद करके ही मानोगे?

वहीं, एक यूजर ने लिखा है कि ऐसे नमूने आते कहां से हैं, तो एक और यूजर ने लिखा है, ‘तभी मैं कहूं कि मेरी चप्पल कहां गई, एक मिल नहीं रही थी’। कई यूजर ऐसे भी हैं जो इस जुगाड़ को बनाने में लगने वाले समय की बात कर रहे हैं तो कोई इस जुगाड़ को भारत से बाहर नहीं जाने देने की बात कर रहा है। 

Content Editor

Khushi