भोजपुर में बुजुर्ग महिला से बेरहमी! डायन बताकर बिजली के खंभे से बांधा, फिर जमकर की पिटाई

5/27/2023 2:39:24 PM

Bhojpur News: बिहार के भोजपुर जिले में ग्रामीणों द्वारा एक वृद्ध महिला को तालिबानी सजा दी हई, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यहां लोगों ने महिला को डायन बताकर बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पिटाई की। खंभे से बंधी महिला छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी के उसे छुड़ाने की हिम्मत नहीं की। इस दौरान पूरा गांव तमाशा देखता रहा। 



डायन बताकर की पिटाई
इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला यह मामला जिले के सहार थाना क्षेत्र के पतरिया गांव का है। पीड़ित महिला स्वर्गीय राम अयोध्या शर्मा की पत्नी कलावती देवी है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले गांव के कमल किशोर सिंह की एक बेटी और एक भतीजे की अचानक मौत हो गई। इसके बाद उनकी पत्नी की तबीयत भी खराब होने लगी। इसी बीच परिवार को वृद्ध महिला द्वारा तंत्र-मंत्र किए जाने का शक हो गया। कमल किशोर के परिवार ने बुजुर्ग महिला को डायन बताकर गुरुवार को चिलचिलाती धूप में सड़क किनारे बिजली के खंभे में बांध दिया। इसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। 



क्या कहती है पुलिस?
वहीं ग्रामीणों के समझाने-बुझाने के बाद महिला को खंभे से खोला गया, तब जाकर मामला शांत हुआ। इतनी देर में किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौकै पर पहुंची। घटना के संबंध में सहार थानाध्यक्ष शिवेंद्र कुमार का कहना है कि मामला दर्ज कर गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द की आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Content Writer

Ramanjot