'बिहार में जो है, वे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा जा रहा', तेजस्वी यादव बोले- '...ये डबल इंजन की सरकार किस लिए है?'

Monday, Jul 08, 2024-12:48 PM (IST)

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर एनडीए सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये किस बात की डबल इंजन की सरकार है? बिहार के लिए ना कुछ हो रहा है और ना ही कोई बात हो रही है।

'हमें दिन-रात गाली देने से कुछ नहीं होने वाला'
तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में जो है, वे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा जा रहा है, पुल गिर रहे हैं, पेपर लीक हो रहे हैं, अपराध, महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है... कोई इस पर बोलने के लिए तैयार नहीं है। हमें दिन-रात गाली देने से कुछ नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की बात भी अब कोई नहीं कर रहा है... किस बात की डबल इंजन की सरकार है? उन्होंने कहा कि बिहार के लिए कुछ सकारात्मक कार्य नहीं हो रहा है और सरकार में बैठा कोई भी व्यक्ति इस पर विमर्श तक नहीं कर रहा है।

महंगाई पर तेजस्वी का अटैक
राजद नेता ने कहा कि हम आपसे एक सवाल पूछते है। कोई एक सब्जी का नाम बताए जो 45 रुपए किलो से कम हो? आलू, प्याज, टमाटर, भिंडी, हरी मिर्च, गोभी, अदरक, शिमला मिर्च, तुरई, बैंगन, लौकी, धनिया, लहसुन इत्यादि के भाव आसमान छू रहे है। सब्जियों और खाद्य पदार्थों जैसे दाल,चावल, नमक,तेल, घी इत्यादि की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी ने आम आदमी की रसोई का पूरा बजट ही बिगाड़ दिया है। गरीब आदमी का जीना मुहाल हो गया है। लोगों की थाली से हरी सब्जी गायब हो गई है। सरकार प्रायोजित इस महंगाई से ना तो किसानों को फायदा होता है और ना ही आम आदमी को। सरकार द्वारा बिचौलियों को फायदा पहुंचाने के लिए खाद्य पदार्थों की कीमतों में वृद्धि की गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static