"हम 400 पार का लक्ष्य पूरा करेंगे", PM की रैली से पहले चिराग बोले- बिहार की 40 सीटों का रहेगा महत्वपूर्ण योगदान

4/4/2024 11:12:19 AM

पटना: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानि गुरुवार को बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत जमुई में एक चुनावी रैली को संबोधित कर करेंगे जो चुनाव की घोषणा के बाद राज्य में उनकी पहली रैली होगी। पीएम मोदी की जमुई रैली पर LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि यह मेरे और मेरी पार्टी के लिए गर्व की बात है। 

"इस बार 40 की 40 सीटें जीतेगा हमारा गठबंधन"
भाजपा के सहयोगी चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ करते हुए कहा, "आज प्रधानमंत्री मोदी जमुई से चुनाव प्रचार की शुरुआत कर रहे हैं, यह मेरे और मेरी पार्टी के लिए गर्व की बात है...इस बार 40 की 40 सीटें हमारा गठबंधन जीतेगा...दुनिया में लोग प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी की बात करते हैं, तो ऐसे में जो 400 पार का लक्ष्य है, वो हम पूरा करेंगे और उसमें बिहार की 40 सीटों का महत्वपूर्ण योगदान रहेगा..." 

जमुई से चिराग के जीजा अरुण भारती लड़ेंगे चुनाव 
चिराग पासवान ने आरक्षित सीट जमुई का लगातार दो बार प्रतिनिधित्व करने के बाद अपने जीजा अरुण भारती को इस संसदीय सीट से उम्मीदवार बनाया है। जमुई बिहार की उन चार लोकसभा सीट (अन्य तीन औरंगाबाद, गया और नवादा) में से एक है जहां पहले चरण में मतदान होना है। इनमें से भाजपा औरंगाबाद से चुनाव लड़ रही है जहां मोदी ने निर्वाचन आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा करने से एक सप्ताह पहले एक रैली को संबोधित किया था। नवादा में प्रधानमंत्री द्वारा रविवार को एक रैली को संबोधित किए जाने का कार्यक्रम है। 

Content Writer

Ramanjot