कानून मंत्री कार्तिकेय शर्मा के खिलाफ वारंट जारी, कल कोर्ट में पेश होने की जगह ले रहे थे शपथ

8/17/2022 12:48:51 PM

 

पटनाः बिहार के नए कानून मंत्री कार्तिकेय शर्मा उर्फ कार्तिक मास्टर विवादों में फंस गए हैं। उनके खिलाफ वारंट जारी हो गया है। वहीं इस मामले पर जहां एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं थी, वहीं दूसरी तरफ भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कानून मंत्री को अविलंब बर्खास्त करना चाहिए।

PunjabKesari

दरअसल, पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र में 2014 में हुए राजू सिंह के अपहरण के एक मामले में कार्तिकेय शर्मा को मंगलवार को कोर्ट मे हाजिर होना था लेकिन वो मंत्रिपद की शपथ लेने के कारण कोर्ट में हाजिर नहीं हुए, जिसके चलते उनके खिलाफ वारंट निकल गया।

PunjabKesari

वहीं इस मामले पर सुशील मोदी ने कहा कि अगर कार्तिकेय सिंह (राजद) के पास उनके खिलाफ वारंट होता तो उन्हें सरेंडर कर देना चाहिए था। लेकिन उन्होंने कानून मंत्री के रूप में शपथ ली है। मैं नीतीश से पूछता हूं कि क्या वह बिहार को लालू के जमाने में वापस ले जाने की कोशिश कर रहे हैं? कार्तिकेय सिंह को तत्काल बर्खास्त किया जाना चाहिए।


PunjabKesari


बता दें कि राजद नेता कार्तिकेय सिंह, जो अब बिहार कैबिनेट में मंत्री हैं, को 12 अगस्त को अदालत ने 1 सितंबर तक अंतरिम सुरक्षा प्रदान की थी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static