"जब तक रोड नहीं तब तक वोट नहीं", मधुबनी के इस बूथ पर ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार

Monday, May 20, 2024-12:20 PM (IST)

दरभंगा: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में बिहार के पांच संसदीय क्षेत्रों सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर में मतदान हो रहा है। इसी बीच मधुबनी लोकसभा सीट में आने वाले जाले विधानसभा के जाले प्रखंड के बूथ संख्या 116 बेलवाड़ा गांव में सड़क को लेकर ग्रामीणों ने वोट बहिष्कार कर दिया है।

"जब तक रोड नहीं तब तक वोट नहीं"
मतदाताओं की मांग है कि जब तक रोड नहीं तब तक वोट नहीं। ग्रामीणों ने पूर्व से ही वोट बहिष्कार का ऐलान कर रखा था। वहीं, प्रशासनिक पदाधिकारी मतदाताओं को मनाने में जुटे हुए हैं, लेकिन लोग तैयार नहीं हो रहे हैं। बता दें कि मधुबनी लोकसभा के अंतर्गत विधानसभा की कुल 6 सीटें आती हैं, जिनमें मधुबनी जिले की हरलाखी, बेनीपट्टी, बिस्फी और मधुबनी विधानसभा और दरभंगा जिले की केवटी और जाले विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं।

PunjabKesari

गौरतलब हो कि मधुबनी संसदीय सीट पर बीजेपी ने मौजूदा सांसद अशोक यादव को फिर से मैदान में उतारा है। वहीं राजद ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी को चुनावी रणभूमि में उतारा है। फातमी दरभंगा संसदीय सीट पर चार बार सांसद रह चुके हैं। अशोक यादव अपने परिवार की राजनीतिक विरासत को आगे ले जाने के लिए चुनावी मैदान में डटे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

static