प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, लड़की के घरवालों ने पकड़ा तो जमकर की धुनाई, प्राइवेट पार्ट भी काटा

3/3/2024 2:58:33 PM

बक्सर: बिहार के बक्सर जिले में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका के घर चोरी-छिपे मिलना भारी पड़ गया। दरअसल, प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को लड़की के परिवार वालों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। वहीं, पहले उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

प्रेमिका से मिलने गया था युवक
जानकारी के मुताबिक, घटना डुमरांव थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला की है। बताया जा रहा है कि युवक शनिवार की सुबह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया हुआ था। इस दौरान प्रेमिका के घर वालों दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद पहले तो युवक की जमकर पिटाई की और फिर उसके प्राइवेट पार्ट को धारदार हथियार से काट डाला। हालांकि प्रेमी गंभीर स्थिति में किसी प्रकार जान बचाकर भाग निकला। युवक के परिजनों ने खून से लथपथ हालत में उसे अनुमंडलीय अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया,  जहां प्राथमिक इलाज कर गंभीर अवस्था में युवक को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

इलाके में मचा हड़कंप
बता दें कि युवक की पहचान प्रतापसागर के रहने वाले भरत गोंड के पुत्र अनिल कुमार के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस भी जांच में जुट गई है। प्रेमी के घरवालों ने प्रेमिका पर साजिश रचकर कॉल कर युवक को घर बुलाने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर डॉ वीके सिंह ने बताया कि मरीज की स्थिति बेहद नाजुक है। हालांकि, विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम उसके घाव को जल्द रिकवर करने के प्रयास में लगी हुई है। वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static