5 दिनों से जिंदगी की जंग लड़ रहे UPSC अभ्यर्थी ने तोड़ा दम, 20 रुपए के लिए बदमाशों ने मारी थी गोली

6/1/2023 5:08:49 PM

Patna News: राजधानी पटना में बदमाशों की गोली का शिकार हुए यूपीएससी अभ्यर्थी राहुल कुमार ओझा ने गुरुवार सुबह दम तोड़ दिया। राहुल 5 दिनों से जिंदगी और मौत की लड़ाई रहा था। वहीं छात्र की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पारस अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए। 

पटना में UPSC की परीक्षा देने आया था राहुल
जानकारी के अनुसार, घटना राजधानी के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में बीते शनिवार की रात कांटी फैक्ट्री रोड के पास हुई थी। बताया जा रहा है कि मृतक राहुल बक्सर के निमेज का निवासी था और UPSC की परीक्षा देने पटना आया था। वहीं शनिवार देर रात वह अपने दोस्त के कमरे में जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में अपराधियों ने राहुल से 20 रुपए मांगे। उसके मना करने पर बदमाशों ने उसका मोबाइल और बैग छीनने की कोशिश की। वहीं जब राहुल के लूटपाट का विरोध किया अपराधियों ने उसके पेट में गोली मारी और वहां से फरार हो गए।  गोली लगने के बाद भी राहुल खुद भागते हुए राजेश्वरी अस्पताल पहुंचा था। अस्पतालकर्मियों ने राहुल को तुरंत एडमिट किया और फिर पुलिस को घटना की सूचना दी। 

मौत के बाद परिजनों में मचा कोहराम
वहीं 2 दिनों तक राजेश्वरी अस्पताल में इलाज के दौरान स्थिति बिगड़ने पर राहुल कुमार को पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दरअसल, बुधवार को ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने 72 घंटे का समय बहुत गंभीर बताया था। राहुल की मौत के परिजनों में कोहराम मचा है। परिजनों ने बताया कि राहुल के इलाज में अब तक 6 लाख रुपए खर्च हो चुके हैं। हालात यह थे की इलाज के लिए जमीन बेचनी पड़ी थी। लेकिन राहुल जिंदगी की जंग हार गया। घटना के बाद पुलिस प्रशासन के मौके पर नहीं पहुंचने पर भी परिजनों ने नाराजगी जताई। 


 

Content Writer

Ramanjot