अनियंत्रित ट्रक ने 5 वाहनों को मारी टक्कर, आपस में टकराई सभी गाड़ियां; 1 की मौत... 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल

4/6/2024 2:21:01 PM

Ramgarh: झारखंड के रामगढ़ (Ramgarh) जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें अनियंत्रित ट्रक ने 5 गाड़ियों को टक्कर मार दी है। हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



मामला जिले के चूट्टू पालू घाटी का है। बताया जा रहा है कि पाइप लदा ट्रक रांची से हजारीबाग की ओर जा रहा था। इस दौरान घाटी इलाके में ट्रक अनियंत्रित हो गया और कार को बुरी तरह टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित ट्रक ने 2 बाइक, एक पिकअप वैन और एक बस को भी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस डिवाइडर से टकराकर डिवाइडर के बीचोबीच पलट गई। ट्रक कार को अपनी चपेट में लेने के बाद सड़क किनारे नाले में जा गिरा। हादसे में 2 दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए जबकि 1 व्यक्ति की मौत हो चुकी है। आनन-फानन में घायलों को आधा दर्जन एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाया गया जहां सभी का इलाज चल रहा है। वहीं, घटना के बाद रांची-पटना मुख्य मार्ग एनएच 33 पर यातायात पूरी तरह बाधित हो गया है।



दुर्घटनाग्रस्त वाहन के पीछे चल रहे ट्रेलर के चालक ने बताया कि पीछे से पाइप लदा एक ट्रक तेजी से आया और मेरी गाड़ी को ओवरटेक करते हुए आगे चल रही कार में टक्कर मार दी। फिर एक-एक कर दो बाइक और फिर अन्य गाड़ियों को भी टक्कर मार दी। वाहनों से टकराने के बाद बस को भी पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर के बीचों-बीच पलट गई।

Content Editor

Khushi