अनियंत्रित ट्रक ने 5 वाहनों को मारी टक्कर, आपस में टकराई सभी गाड़ियां; 1 की मौत... 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल

4/6/2024 2:21:01 PM

Ramgarh: झारखंड के रामगढ़ (Ramgarh) जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें अनियंत्रित ट्रक ने 5 गाड़ियों को टक्कर मार दी है। हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

मामला जिले के चूट्टू पालू घाटी का है। बताया जा रहा है कि पाइप लदा ट्रक रांची से हजारीबाग की ओर जा रहा था। इस दौरान घाटी इलाके में ट्रक अनियंत्रित हो गया और कार को बुरी तरह टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित ट्रक ने 2 बाइक, एक पिकअप वैन और एक बस को भी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस डिवाइडर से टकराकर डिवाइडर के बीचोबीच पलट गई। ट्रक कार को अपनी चपेट में लेने के बाद सड़क किनारे नाले में जा गिरा। हादसे में 2 दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए जबकि 1 व्यक्ति की मौत हो चुकी है। आनन-फानन में घायलों को आधा दर्जन एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाया गया जहां सभी का इलाज चल रहा है। वहीं, घटना के बाद रांची-पटना मुख्य मार्ग एनएच 33 पर यातायात पूरी तरह बाधित हो गया है।

PunjabKesari

दुर्घटनाग्रस्त वाहन के पीछे चल रहे ट्रेलर के चालक ने बताया कि पीछे से पाइप लदा एक ट्रक तेजी से आया और मेरी गाड़ी को ओवरटेक करते हुए आगे चल रही कार में टक्कर मार दी। फिर एक-एक कर दो बाइक और फिर अन्य गाड़ियों को भी टक्कर मार दी। वाहनों से टकराने के बाद बस को भी पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर के बीचों-बीच पलट गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static