"देश में हर हाल में लागू होकर रहेगा UCC", भाजपा का संकल्प पत्र जारी होने के बाद केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का बड़ा दावा

4/14/2024 2:58:43 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): भाजपा का घोषणा पत्र जारी होने के बाद मोदी कैबिनेट के मिनिस्टर सह आरा सांसद आरके सिंह ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि देश के अंदर हर हाल में यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू होकर रहेगा। 

आरके सिंह ने कहा कि कभी किसी ने सोचा नहीं था कि धारा- 370 खत्म हो जाएगी, लेकिन हमलोगों ने खत्म कर दिया। उसके बाद आतंकवाद को जवाब देने की कभी कल्पना नहीं की थी किसी ने, आज उसे भी मुहंतोड़ जवाब दिया। यही है हमारी सरकार मतलब भाजपा की सरकार। यही है मोदी की गारंटी। हमलोग जो कहते हैं वो करते हैं। 

भाजपा ने संकल्प पत्र ‘मोदी की गारंटी 2024' किया जारी
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनावों के लिए आज अपना संकल्प पत्र ‘मोदी की गारंटी 2024' को जारी किया। संकल्प पत्र जारी होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने गरीब, युवा, अन्नदाता एवं नारीशक्ति इन चार वर्गों से एक-एक व्यक्ति को ये संकल्प पत्र सौंपा। प्रधानमंत्री ने कहा कि 10 वर्षों में भाजपा ने अपने संकल्प पत्र के हर बिंदु को गारंटी के रूप में जमीन पर उतारा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने घोषणापत्र की सुचिता को फिर स्थापित किया है। ये संकल्प पत्र विकसित भारत के 4 मजबूत स्तंभ - युवाशक्ति, नारीशक्ति, गरीब और किसान, इन सभी को सशक्त करता है। 

Content Writer

Ramanjot