Road Accident: सारण में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, 2 युवकों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

7/2/2024 4:45:28 PM

छपरा: बिहार के सारण जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिससे दो युवकों की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

संठा गांव जा रहे थे दोनों
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र के आमी मोड़ के समीप की है। मृतकों की पहचान जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर बथानी गांव निवासी सुरेश प्रसाद राय का पुत्र प्रकाश कुमार राय (20) तथा दरियापुर बाजार निवासी देवकांत साह का पुत्र रवि रंजन कुमार (20) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि प्रकाश कुमार राय और रवि रंजन कुमार एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अवतार नगर थाना क्षेत्र के संठा गांव जा रहे थे। इसी दौरान दिघवारा थाना क्षेत्र के आमी मोड़ के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों की मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static