बीच सड़क 'घरवाली-बाहरवाली' का जबरदस्त हंगामा...जमकर चले लात-घूंसे; पति बोला- 'दोनों को रखूंगा साथ'

6/4/2023 3:06:00 PM

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां पर एक पति की 2 पत्नियां आपस में भिड़ गईं। दोनों में जमकर लात-घूंसे और चप्पल चले। लोगों ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वह दोनों नहीं मानी। वहीं पति ने भी एक पत्नी का साथ दिया और दूसरी की पिटाई की।



दो पत्नियों में झोटम-झोट्टी
जानकारी के मुताबिक, मामला बिहार शरीफ सदर अस्पताल का है। युवक प्रेमजीत कुमार बिहार शरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र के मछली मंडी का रहने वाला है।बताया जा रहा है कि प्रेमजीत कुमार ने 2 शादियां की हैं। उसकी पहली शादी 10 साल पहले जूली कुमारी से हुई थी। वहीं, दूसरी शादी उसने 2022 में निशा कुमारी से की थी। उसकी दूसरी पत्नी अनीशा कुमारी गर्भवती थी। शनिवार को अनीशा को लेकर वह सदर अस्पताल आया था। इसकी सूचना जैसे ही पहली पत्नी जूली कुमारी को हुई वह हॉस्पिटल पहुंच गई। इस दौरान दोनों पत्नियों के बीच जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा चला। हंगामा होते देख सदर अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बन गया और लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।



"पहली पत्नी करती थी प्रताड़ित"
वहीं लोगों ने युवक की दोनों पत्नियों को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन दोनों नहीं मानीं और बीच सड़क पर मारपीट शुरू हो गई। दोनों में जमकर लात-घूंसे और चप्पल चले। इधर,  प्रेमजीत की मां बेटे की पहली पत्नी जुली देवी को ही बहू मानती है। जूली देवी के दो बच्चे हैं। एक 5 साल का और दूसरा 10 साल का है। पति ने कहा कि जूली देवी प्रताड़ित करती थी, इसलिए उसने दूसरी शादी की है। उन्होंने कहा कि एक पत्नी घर में रहेगी और दूसरी बाहर। युवक की दूसरी पत्नी का कहना है कि मुझे इनकी पहली शादी के बारे में सब पता था। फिर भी मैंने इनके साथ शादी की है। 

Content Editor

Swati Sharma