दानापुर स्टेशन पर खड़ी ट्रेन के इंजन पर चढ़ा सिरफिरा, करंट की चपेट में आने से झुलसा, वीडियो वायरल

3/9/2022 6:11:18 PM

पटना: बिहार की राजधानी पटना के दानापुर रेलवे स्टेशन पर उस समय एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया जब एक सिरफिरा खड़ी ट्रेन के इंजन पर चढ़ गया। साथ ही करंट की चपेटमें आने से झुलस गया। इसी बीच रेलवे के कर्मचारी ने युवक की जान बचाई। वहींं इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।


जानकारी के अनुसार, घटना दानापुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन दानापुर भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस की है, जहां इंजन के ऊपर एक सिरफिरे युवक ने चढ़कर हाईटेंशन तार को छूने की कोशिश की। इससे ट्रेन में जोरदार धमाका हुआ और युवक करंट की चपेट में आकर झुलस गया। इसके बाद मौजूद लोगों और रेलवे स्टेशन पर स्थित कर्मचारियों ने काफी मशक्कत कर युवक को इंजन से नीचे उतारा।

वहीं इस पूरे मामले में दानापुर के रेलवे कर्मचारी शशि कुमार ने बताया कि इंजन पर एक युवक जलकर तड़प रहा था। लोग वीडियो बना रहे थे लेकिन कोई भी उसकी मदद करने के लिए सामने नहीं आया। इसके बाद रेलवे के कर्मचारी शशि कुमार ने खुद ही रेल के इंजन पर चढ़कर युवक को उतारा। बता दें कि आरपीएफ की मदद से युवक को रेलवे अस्पताल में भर्ती करवा गया लेकिन हालत काफी गंभीर बताए जाने के बाद युवक को पीएमसीएच में भर्ती करवा दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static