‘हिरासत में मौत'' के बाद भड़की भीड़ ने थाने पर किया हमला तो सुपौल में 4 लड़कों की संदिग्ध मौत, पढें बिहार की Top 10 News

9/18/2022 6:07:31 PM

पटनाः बिहार के सुपौल में संदिग्ध हालत में चार लड़कों की मौत हो गई। जहां परिजनों ने हत्या आशंका जताई, वहीं पुलिस का कहना है कि सड़क दुर्घटना में चारों की मौत हुई है। उधर, कटिहार में पुलिस हिरासत में व्यक्ति की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने थाने पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस घटना में दो थाना प्रभारी (एसएचओ) सहित सात पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर....

CM नीतीश का निर्देश- सुखाड़ की स्थिति का शीघ्र हो आंकलन
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को अल्प वर्षापात से प्रभावित जिलों में प्रखंड, पंचायत एवं गांव स्तर तक शीघ्र सुखाड़ की स्थिति का बारीकी से आंकलन कराने और सभी प्रभावित किसानों को हरसंभव मदद देने की तैयारी रखने का निर्देश दिया।

सुपौल में 4 लड़कों की संदिग्ध हालत में मौत
बिहार के सुपौल जिले से इस वक्त की बड़ी सामने आ रही है, जहां 4 लड़कों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतकों के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है, जबकि पुलिस का कहना है कि लड़कों की मौत सड़क हादसे में हुई है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने वीरपुर बाजार को बंद कर दिया।

मंत्री सुधाकर ने उर्वरक संकट के लिए BJP को ठहराया जिम्मेदार
बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने शनिवार को भाजपा पर सीधा आरोप लगाया कि राज्य में उर्वरक संकट के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जिम्मेदार है। उन्होंने आरोप लगाया कि भगवा दल के नेता उन लोगों को संरक्षण दे रहे हैं जो उर्वरकों का भंडरण करने और इसकी कालाबाजारी में शामिल हैं।

‘हिरासत में मौत' के बाद भीड़ ने थाने पर किया हमला, 7 पुलिसकर्मी घायल ​​​​​​​
बिहार के कटिहार जिले में कथित तौर पर हिरासत में एक व्यक्ति की मौत के कुछ घंटों बाद ग्रामीणों के समूह ने एक पुलिस थाने पर हमला कर दिया, जिसमें दो थाना प्रभारी (एसएचओ) सहित सात पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

बिहार के इन 9 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी
बिहार में अगले 7 दिनों तक मानसून एक्टिव रहने वाला है। इसी बीच राज्य के 9 जिलों में आज भारी बारिश की संभावना है। इसे लेकर मौसम विभाग द्वारा अलर्ट जारी किया गया है। इसके साथ ही विभाग ने इन 9 जिलों में वज्रपात की संभावना भी जताई है।

WJAI की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक संपन्न
वेब जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया (डब्ल्यूजेएआई) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को राजधानी पटना के माध्यमिक शिक्षक संघ भवन में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता डब्ल्यूजेएआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद कौशल ने की।

यूपी से चुनाव लड़ने की खबरों के बीच जायसवाल का नीतीश पर तंज
देश में लोकसभा चुनाव होने में अभी 2 साल है लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसी बीच बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और लोकसभा सांसद डॉ संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार में इतनी हिम्मत नहीं हैं कि वे नालंदा से बाहर चुनाव लड़ सकें।

कटिहार में पुलिसकर्मियों पर हुए हमले की जांच जारी ​​​​​​​
बिहार के कटिहार जिले में ग्रामीणों द्वारा दो थाना प्रभारियों सहित सात पुलिस कर्मियों पर किए गए हमले की जांच राज्य पुलिस कर रही है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति की कथित तौर पर हिरासत में हुई मौत के बाद ग्रामीणों ने प्राणपुर पुलिस थाने पर शनिवार को हमला कर दिया था, जिसमें पुलिस कर्मी घायल हो गए थे।

बेगूसराय गोलीकांड के 2 आरोपी नाबालिग... चारों के पिता हैं किसान
बिहार के बेगूसराय जिले को गोलियों से दहलाने वाले चारों आरोपी किसान के बेटे हैं। इन आरोपियों में से 2 नाबालिग हैं जबकि 2 आरोपी इंटर के छात्र बताए जा रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी से नाबालिग की शिनाख्त की है। वहीं आरोपी से 4 मोबाइल जब्त किए गए हैं।

संपत्ति को लेकर बहू-बेटे ने लाठी डंडों से की बुजुर्ग मां-बाप की पिटाई ​​​​​​​
​​​​​​​बिहार की राजधानी पटना से कलयुगी बेटे और बहू की शर्मनाक करतूत सामने आई है, जहां संपत्ति को लेकर बहू-बेटे ने अपने बुजुर्ग मां-बाप की लाठी डंडों और लात घूंसों से पिटाई कर दी। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static