Bihar Politics: "आज देश में लोकतंत्र खत्म हो रहा", मुकेश सहनी बोले- हमारी लड़ाई PM मोदी से नहीं बल्कि...

4/6/2024 2:14:55 PM

पटनाः विकासशील इंसान पार्टी यानी वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी आज पटना से जमुई रवाना हुए। जमुई रवाना होने से पहले मुकेश सहनी ने मीडियाकर्मियों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के शासनकाल को 10 साल हो गए लेकिन वह किसी का नहीं सुनते। आज देश में लोकतंत्र खत्म हो रहा है।

'हमारे देश में दो-दो मुख्यमंत्रियों को डाला गया जेल'
मुकेश सहनी ने कहा कि हमारे देश में दो-दो मुख्यमंत्रियों को जेल में डाल दिया गया हैं। 5 किलो चावल में ही देश को सिमट कर रख दिया गया है। मुकेश सहनी ने कहा कि हमारी लड़ाई नरेंद्र मोदी से नहीं बल्कि भारत सरकार से है। वह नफरत की राजनीति करते हैं, जिन चीजों को नहीं करना चाहिए वह वहीं कर रहे हैं। सत्ता और पावर का दुरुपयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिंदूवादी राजनीति करते हैं, लेकिन गौ मांस के लिए पैसा लेते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल और दिल्ली में निषाद समाज को आरक्षण मिल रहा है तो बिहार में क्यों नहीं?

"देश में तानाशाह खत्म होगा और रामराज स्थापित होगा"
आगे वीआईपी प्रमुख ने कहा कि हम लोगों का जो पार्टी का सिंबल चेंज हुआ उसमें भी मोदी जी का हाथ था। मोदी जी बहुत प्रयास कर रहे थे कि वीआईपी पार्टी भी समाप्त हो जाए। हम लोग पिछले 10 सालों से संघर्ष कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। देश में तानाशाह खत्म होगा और रामराज स्थापित होगा। महागठबंधन में मुकेश सहनी के नेतृत्व वाली पार्टी VIP शामिल हो गई है। वीआईपी को तीन सीट मिली है। इस पर मुकेश सहनी ने कहा कि आज पार्टी की कोर कमेटी की बैठक है। बैटक में निर्णय लिया जाएगा कि कैसे तीन जो सीट मिले हैं, उस पर काम किया जाए। तीनों सीट पर हर जाति धर्म को लेकर चलेंगे। 

Content Editor

Swati Sharma