PM मोदी के बिहार दौरे से पहले बोले कांग्रेस प्रवक्ता- प्रधानमंत्री इस बार भी जुमलेबाजी कर जीतना चाहते हैं चुनाव

4/7/2024 10:45:09 AM

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार को एक फिर बिहार दौरे पर आ रहे है। आज पीएम मोदी नवादा के कुंती नगर के मैदान में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वहीं, पीएम मोदी के बिहार दौरे से पहले कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री जमुई भी आए थे लेकिन तेजस्वी यादव के 10 सवालों का जवाब उन्होंने नहीं दिया है।

"PM इस बार भी जुमलेबाजी कर जीताना चाहते हैं चुनाव"
कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि आज पीएम मोदी नवादा भी आएंगे, लेकिन वह तेजस्वी यादव के सवालों का जवाब देने की नैतिकता नहीं रखते है। प्रधानमंत्री इस बार के चुनाव में भी जुमलेबाजी कर चुनाव जीतना चाहते हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नवादा शहर के कुंती नगर के मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह भाजपा उम्मीदवार विवेक ठाकुर के लिए वोट मांगेंगे।

वहीं, पीएम मोदी की रैली से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सोशल साइट्स के जरिए उनसे 10 सवाल पूछे हैं। इधर, तेजस्वी के सवालों का जवाब देते हुए बीजेपी के प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा कि तेजस्वी यादव द्वारा प्रधानमंत्री से पूछे गए हर सवाल का जवाब जनता ही दे देती है। मोदी है तो मुमकिन है, लेकिन आपसे एक निवेदन है। आप अपने रैली में यह क्यों नहीं बताते कि आपसे और आपके परिवार से ED,CBI, IT ने क्या-क्या सवाल पूछे?

Content Editor

Swati Sharma