हिंडनबर्ग रिसर्च की हालिया रिपोर्ट पर बोले रविशंकर प्रसाद- ये रिपोर्ट भारतीय शेयर बाजार को हिलाने की साजिश

Tuesday, Aug 13, 2024-01:14 PM (IST)

पटनाः हिंडनबर्ग रिसर्च की हालिया रिपोर्ट पर बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि हिंडनबर्ग कौन है? ये कोई दूध के धुले हैं क्या? वहां जॉर्ज सोरोस ने निवेश किया है वो भारत के लोकतंत्र पर विश्वास नहीं करते हैं। पीएम मोदी के लिए खुलेआम अलग-अलग शब्दों का प्रयोग करते हैं। जो हिंडनबर्ग एंटी इंडिया का फ्रंट बना हुआ है उसकी रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस पार्टी हल्ला करती है।

'कांग्रेस पार्टी को हम देश में करेंगे एक्सपोज'
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को हम देश में एक्सपोज करेंगे। कांग्रेस भारत में आर्थिक अराजकता लाने के पीछे पड़ी है। उन्होंने कहा कि भारत के लोगों द्वारा ठुकराए जाने के बाद, कांग्रेस पार्टी, उसके सहयोगियों और टूलकिट गिरोह ने मिलकर भारत में आर्थिक अराजकता और अस्थिरता लाने की साजिश रची है? हिंडनबर्ग रिपोर्ट शनिवार को जारी हुई है, रविवार को हल्ला मचता है ताकि सोमवार को पूरे कैपिटल मार्केट को अस्थिर कर दिया जाए...शेयरों के मामले में भी भारत एक सुरक्षित, स्थिर और आशाजनक बाजार है। यह सुनिश्चित करना SEBI की कानूनी जिम्मेदारी है कि बाजार सुचारू रूप से चले।

'यह बेबुनियाद हमला'
बीजेपी सांसद ने कहा कि जब SEBI ने जुलाई में अपनी जांच पूरी करने के बाद, जो कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में की गई थी, हिंडनबर्ग के खिलाफ नोटिस जारी किया, तब अपने बचाव के पक्ष में कोई जवाब दिए बिना उन्होंने यह हमला किया है, यह बेबुनियाद हमला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static