"ठग बंधन टीम के कप्तान का विकेट पहले ही गिर चुका था, अब उपकप्तान का भी"..., आलमगीर आलम की गिरफ्तारी पर BJP का हमला

Thursday, May 16, 2024-12:49 PM (IST)

रांची: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कांग्रेस नेता एवं झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम को धन शोधन मामले में बीते बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आलमगीर आलम को आज यानी गुरुवार को रांची स्थित पीएमएलए की विशेष अदालत में ले जाया गया जहां कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। वहीं ईडी की 10 दिनों की रिमांड की मांग पर कोर्ट ने 6 दिनों की रिमांड मंजूर की।

"लूट और भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को सजा भुगतनी ही पड़ेगी"
वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने आलमगीर आलम की गिरफ्तारी पर कहा कि लूट और भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को सजा भुगतनी ही पड़ेगी। उन्होंने कहा कि राज्य में ईडी की कार्रवाई से ठगबंधन के काले कारनामों की परतें परत दर परत खुल रही है। लूट के खजाने मिल रहे हैं। कभी 350 करोड़ तो कभी 35 करोड़ कैश बरामद हुए। बाबूलाल ने कहा कि यह तो केवल नमूमा है। ईडी, सीबीआई तो जनता की गाढ़ी कमाई का पाई- पाई वसूलने की कारवाई कर रही है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इसीलिए ईडी और सीबीआई को कमजोर करने की बात कर रही है। कांग्रेस और इंडी ठगबंधन को मालूम है कि ईडी की कार्रवाई जारी रही तो उनके ठगबंधन में कोई नहीं बचेगा।

"अब उपकप्तान का भी विकेट गिर गया"
वहीं, मंत्री की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। प्रतुल शाहदेव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स’ पर पोस्ट करते हुए लिखा कि झारखंड करप्शन लीग के ठग बंधन टीम के कप्तान का विकेट पहले ही गिर चुका था। आज उपकप्तान का भी विकेट गिर गया। अब देखे विकेटकीपर की बारी आती है या किसी और की?
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static