लड़की गिड़गिड़ाती रही...''प्लीज मुझे छोड़ दीजिए'', मनचले जमीन पर गिराकर करते रहे छेड़खानी

5/31/2023 4:48:53 PM

गया(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के गया में प्रेमी युगल को पकड़ने के बाद युवती के साथ मारपीट और छेड़खानी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लड़की को जमीन पर पटककर मनचलों द्वारा जबरदस्ती करने का प्रयास किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में खेत में बैठकर प्रेमी युगल आपस में बातें कर रहे थे। इसी बीच अचानक आधा दर्जन की संख्या में मनचले वहां पहुंच गए। मनचलों ने प्रेमी युगल का वीडियो बनाया। वीडियो बनाते हुए उन्होंने लड़की के साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। लड़की को बार-बार जमीन पर गिराकर उसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास भी किया।

वहीं मनचलों ने अपनी अश्लील हरकतों के वीडियो बनाए और फिर कुछ फुटेज वायरल भी कर दिए। यह वायरल वीडियो अब गया के सिटी एसपी हिमांशु को प्राप्त हुआ है। इस तरह का मामला सामने आने के बाद सिटी एसपी हिमांशु ने इसे गंभीरता से लिया है और विधि व्यवस्था डीएसपी मोहम्मद खुर्शीद आलम को त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया है। साथ ही गिरफ्तारी करने की भी बात कही गई है। फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

Content Writer

Nitika