बॉयफ्रेंड से मिलने दिल्ली से बिहार जा रही थी प्रेमिका...RPF टीम ने पकड़ा तो प्रेमी बोला- सर...छोड़ दीजिए मेरी गर्लफ्रेंड है...उससे गलती हो गई

5/29/2023 6:31:33 PM

Muzaffarpur: प्यार की कोई सीमा नहीं होती, प्यार में कोई धर्म- मजहब नहीं देखा जाता। ऐसा ही मामला बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले से आया है जहां अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए 1000 किलोमीटर का सफर तय कर प्रेमिका दिल्ली (Delhi) से मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) पहुंची, लेकिन इसी बीच युवती को जब आरपीएफ (RPF) की टीम ने पकड़ा तो फोन पर युवक बोला सर...छोड़ दीजिए मेरी गर्लफ्रेंड है, उससे गलती हो गई है। वह दिल्ली से मुझसे मिलने आ रही है।

1000 किलोमीटर का सफर तय कर प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका
दरअसल, प्रेमी बिहार के समस्तीपुर में प्रेमिका का इंतजार कर रहा था और प्रेमिका उससे मिलने 1000 किलोमीटर का सफर तय कर ट्रेन से आ रही थी। इस दौरान युवती संदिग्ध अवस्था में ट्रेन के बाथरूम के पास छिपकर बैठी थी। इसी बीच सोनपुर से चढ़ी आरपीएफ की स्पेशल टीम ने युवती को पकड़ा। टीम ने उससे पूछताछ की। इसके बाद महिला कांस्टेबल को बुलाया गया। टीम ने प्रेमी से फोन पर बात की तो प्रेमी ने बोला सर...छोड़ दीजिए मेरी गर्लफ्रेंड है, उससे गलती हो गई है। इसके बाद प्रेमिका को आरपीएफ पोस्ट मुजफ्फरपुर लाया गया जहां उसे उसके परिजन को सौंप दिया गया है। बताया जा रहा है की यात्री की सुरक्षा के लिए आरपीएफ की ओर से स्पेशल टीम ट्रेन के भीतर सादे लिबास में घूमती है।

"युवती को उसके परिजन के हवाले सौंप दिया गया"
छात्रा ने पुलिस को बताया की वह वर्तमान में दिल्ली में रहती है। उसके पिता निजी कम्पनी में काम करते है। उसका समस्तीपुर में दादी का घर है। वहां रहकर वह पढ़ती थी। इलाके में ही युवक की फोटो कॉपी की दुकान है। वही पर उससे मुलाकात हुई थी। दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। इसी बीच माता- पिता उसे लेकर दिल्ली चले गए। दिल्ली में भी युवती की फोन पर युवक से बात होती थी, लेकिन उसका युवक से मिलने का मन था, जिस वजह से वह घर से 500 रुपए लेकर निकली थी। वहीं, मामले में आरपीएफ टीम का कहना है कि युवती को उसके परिजन के हवाले सौंप दिया गया है।

Content Editor

Khushi