Chapra News: एक सप्ताह से लापता ढाई साल की बच्ची का नाले से मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

Saturday, Aug 17, 2024-05:14 PM (IST)

छपरा: बिहार के सारण जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र से पुलिस ने शनिवार को एक सप्ताह से गायब ढाई साल की बच्ची का शव नाले से बरामद किया है। बताया जाता है कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी वह अचानक लापता हो गई थी। वहीं, बच्ची का शव मिलने के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है।

परिजनों ने लगाया ये आरोप 
मृत बच्ची की पहचान अमित कुमार चौधरी की ढ़ाई साल की पुत्री सरस्वती के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सरस्वती 11 अगस्त को अपने घर के सामने से खेलने के दौरान अचानक लापता हो गई थी। जिसकी सूचना सरस्वती के परिजनों ने भगवान बाजार थाना पुलिस को दी थी। परिजनों ने आरोप लगाया था कि उनके पट्टीदार के द्वारा सरस्वती की हत्या कर शव को छिपा दिया गया है। शनिवार को स्थानीय लोगों ने जब एक शव को नाले में देखा तो इसकी सूचना सरस्वती के परिजनों तथा भगवान बाजार थाना पुलिस को दी।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया से लगता है कि बच्ची की डूबने से मौत हुई है। वहीं, बच्ची का शव मिलने के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static