धरती पुत्र सपा संरक्षक आदरणीय मुलायम सिंह यादव जी के निधन की खबर से मर्माहत हूंः तेजप्रताप यादव

10/10/2022 1:21:07 PM

 

 

पटनाः धरतीपुत्र के नाम से विख्यात मुलायम सिंह का 82 वर्ष की उम्र में आज निधन हो गया। वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। वहीं उनके निधन के बाद राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है। इसी बीच राजद नेता व लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा कि समाजवादी वटवृक्ष ,धरती पुत्र सपा संरक्षक आदरणीय मुलायम सिंह यादव जी के निधन की खबर से मर्माहत हूं। देश की राजनीति में वंचितों को अग्रिम पंक्ति में लाने में उनका अतुलनीय योगदान रहा। उनकी यादें हमेशा जुड़ी रहेगी। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें।

बता दें कि समाजवादी पार्टी (सपा) संस्थापक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आखिरी सांस ली। सपा अध्यक्ष और मुलायम के पुत्र अखिलेश यादव ने एक ट्वीट कर पिता के निधन की जानकारी दी है। मुलायम सिंह यादव को पिछली दो अक्टूबर को मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के निधन पर समाजवादी पार्टी में शोक की लहर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static