​"PM डोनाल्ड ट्रंप और किंग जोंग को भी बिहार लाएं ", प्रधानमंत्री के बिहार दौरे पर तेजस्वी यादव का तंज

Monday, May 20, 2024-04:26 PM (IST)

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पटना में मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि विपक्ष को न देश की चिंता है और ना ही समाज की चिंता है। इन्हें सिर्फ अपने परिवार की चिंता है। इसके साथ ही तेजस्वी यादव  ने पीएम मोदी के बिहार दौरे पर भी तंज कसा है।

'जनता इनको हटाना चाहती है'
तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 10 साल के हिसाब में बताएं कि उन्होंने देश की कौन-सी चिंता की है, जिसको उन्होंने सुधारा है...बेरोजगारी, महंगाई बढ़ा दी। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया...  बाढ़ के लिए कोई काम नहीं किया... एक सुई का कारखाना तक नहीं खोला प्रधानमंत्री ने। 40 में से 39 सांसदों ने क्या किया बिहार के लिए...जरा उनको हिसाब देना चाहिए। काम की बात वह बोलते ही नहीं हैं, बस बेकार की बातें करते हैं। वह पढ़ाई, दवाई, कमाई के बारे में नहीं बोलते.. महंगाई, गरीबी के बारे में नहीं बोलते हैं। उनके बोलने से कोई फर्क नहीं पड़ता। जनता उनको हटाना चाहती है।

'बीजेपी के लोग घबराए हुए'
पीएम के बिहार दौरे पर तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्हें डोनाल्ड ट्रंप और उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग को भी बिहार में लेकर आना चाहिए। सभी मिलकर भरपूर चुनाव प्रचार करते। बीजेपी के लोग घबराए हुए हैं, उनका पतन शुरू हो गया है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 2 दिवसीय बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पीएम आज शाम को पटना पहुंचेगे और रात में राजभवन में विश्राम करेंगे। इसके बाद वो 21 मई को 2 जिलों सीवान और पूर्वी चंपारण में जनसभा को संबोधित करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static