'इस गूंगी-बहरी-अंधी सरकार के काले कारनामें...', बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर तेजस्वी ने एक बार फिर नीतीश सरकार को घेरा

Friday, Oct 04, 2024-01:26 PM (IST)

पटना: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejashwi Prasad Yadav) इन दिनों बढ़ते अपराध को लेकर सरकार पर हमलावर हैं। एक बार फिर तेजस्वी यादव ने पिछले कुछ दिनों में बिहार में हुई आपराधिक घटनाओं का जिक्र कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बिहार में हो रहे अपराध को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया है।

'बिहार के मुख्यमंत्री जी पूर्णत: स्वस्थ है तो...'
पूर्व उपमुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' पर लिखा," अगर बिहार के मुख्यमंत्री जी पूर्णतः: स्वस्थ है तो फिर उन्हें प्रतिदिन सैकड़ों आम जनों की अपराधियों द्वारा ली जा रही नरबलि नजर क्यों नहीं आ रही? क्या वो प्रतिदिन ताबड़तोड़ गोलियों की गड़गड़ाहट और आम लोगों की चीखें नहीं सुन पा रहे है? क्या वो बिहार में बढ़ते अपराध पर कुछ बोलने योग्य नहीं है इसलिए एक लफ़्ज़ भी इस पर नहीं बोल रहे है?"

तेजस्वी यादव ने आगे लिखा, "आपके ध्यानार्थ विगत दिनों में बेख़ौफ़ बेलगाम अपराधियों द्वारा सभी दलों के नेताओं की गोली मार हत्या करने की कुछ खबरें साझा कर रहा हूं ताकि इस गूंगी-बहरी-अंधी और अनैतिक सरकार के काले कारनामें सब जान सके।"





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static