"उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए साजिश कर रही भाजपा", पवन सिंह को BJP से निकाले जाने पर बोले तेजस्वी यादव

5/22/2024 2:13:26 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने पार्टी विरोधी काम करने के आरोप में निष्कासित कर दिया है। इस पर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि हमें इससे क्या... यह उनकी पार्टी का मामला है। हमें तो लगता है कि उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए भाजपा साजिश कर रही है।

'चिराग पासवान को भाजपा के ही लोग हरा रहे'
तेजस्वी यादव ने कहा कि इस वजह से वह फेक कार्रवाई कर रहे हैं। अंदर ही अंदर भाजपा के लोग उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए ये कर रहे हों। चिराग पासवान के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि चिराग पासवान को हार की सबसे पहले मुबारकबाद। जो हमारे पास इंफॉर्मेशन आ रही है, उसके हिसाब से चिराग पासवान अच्छे मार्जिन से हार रहे हैं और उन्हें भाजपा के ही लोग हरा रहे हैं। उनके साथ के ऐसे लोग हैं, जो उन्हें हराने के लिए लगे हुए हैं।

'यह लोग बहुत अच्छी तरह से हार रहे'
वहीं पीएम मोदी को लेकर दिए मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि इस संबंध में हमें कोई जानकारी नहीं। मगर जब-जब प्रधानमंत्री बिहार की राजधानी पटना आते हैं तब-तब वह खास लोगों को रात के अंधेरे में अपने पास बुलाते हैं और अच्छे से निर्देश दिया जाता है। हम लोगों को पता है कि किन खास लोगों को बुलाया जाता है और किन खास लोगों को क्या निर्देश दिए जाते हैं। यह लोग बहुत अच्छी तरह से हार रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static