"अपराधियों को संरक्षित कर बिहारवासियों की जान के साथ खेल रही NDA सरकार", तेजस्वी यादव ने लगाए गंभीर आरोप

Sunday, Sep 22, 2024-02:11 PM (IST)

पटनाः बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव इन दिनों भ्रष्टाचार और बढ़ते अपराध को लेकर सरकार पर हमलावर हैं। एक बार फिर तेजस्वी यादव ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला है।

'नीतीश जी का इक़बाल यह है कि...'
दरअसल, बीते शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गृह विभाग की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक बुलाई थी। वहीं, सीएम नीतीश कुमार द्वारा समीक्षा बैठक करने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तंज कसा है। तेजस्वी यादव ने रविवार को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, "कानून व्यवस्था पर मुख्यमंत्री हर बार उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक करने की सिर्फ औपचारिकता पूरी करते है। नीतीश जी का इक़बाल यह है कि प्रदेश में ऐसी प्रत्येक समीक्षा बैठक के बाद अपराध में और अधिक वृद्धि होती है क्योंकि अधिकारी एवं अपराधी भी ऐसी आडंबरपूर्ण बैठकों की असलियत जानते है। अधिकारी भी जानते है कि जब विपक्ष का दबाव बढ़ता है तो दिखावे व फॉर्मेलिटी के लिए CM अचानक ऐसी बैठक बुला लेते है।"

'...विधि व्यवस्था पर मुख्यमंत्री जी कितने गंभीर है'
तेजस्वी यादव ने आगे लिखा, "ऐसी समीक्षा बैठक का क्या फायदा और औचित्य जिसमें राज्य के DGP, मुख्य सचिव और ADG भी उपस्थित ना रहे। शीर्षस्थ अधिकारियों की अनुपस्थिति दर्शाती है कि विधि व्यवस्था पर मुख्यमंत्री जी कितने गंभीर है। NDA सरकार अपराधियों को संरक्षित एवं संपोषित कर बिहारवासियों की जान के साथ खेल रही है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static