20 फरवरी से बिहार में 'जन विश्वास यात्रा' निकालेंगे तेजस्वी, जनता को बताएंगे 17 महीने में किए गए काम, जानें यात्रा का शेड्यूल

Saturday, Feb 17, 2024-11:01 AM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): सरकार से हटते ही राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अब जनता के बीच जानेवाले है। पार्टी ने उनकी यात्रा को लेकर शेड्यूल बना लिया है। 20 फरवरी से तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी जिले से 'जन विश्वास यात्रा' की शुरुआत करेंगे। इस दौरान तेजस्वी यादव कई जिलों में रात्रि विश्राम भी करेंगे। यह यात्रा 29 फरवरी तक होगी। इस 10 दिन की अवधि में तेजस्वी बिहार के सभी 39 जिलों का दौरा करेंगे।

वहीं, इस यात्रा को लेकर राजद पार्टी काफी खुश नजर आ रही हैं। यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव अपने 17 महीने में किए गए काम को जनता को बताएंगे कि उनकी सरकार ने युवाओं को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दबाव बनाकर कैसे सरकारी नौकरी दी। इस यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी का नब्ज भी टटोलेंगे। साथ ही चुनाव के दौरान बीजेपी और जेडीयू का वोट बैंक को लेकर भी पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे।

"नीतीश कुमार तो दया के पात्र हैं..."
तेजस्वी यादव की इस यात्रा को लेकर पार्टी के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि हमारे नेता तेजस्वी यादव लगातार बिहार के युवाओं को ध्यान में रखते हुए 17 माह में कितना काम किए हैं, वह बताएंगे। इसके अलावा शक्ति सिंह यादव ने कहा कि बिहार में लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा चुनाव हमारी लड़ाई सीधे भाजपा से होने वाली है। नीतीश कुमार तो हमारे लिए आदरणीय हैं, दया के पात्र हैं, उनसे हमारी कोई लड़ाई नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static