तेजस्वी 2025 का इंतजार क्यों कर रहे, वे घर में कुर्सी लगाकर मुख्यमंत्री का बोर्ड रखकर बैठ जाएं: मंत्री नितिन नवीन

Thursday, Jun 13, 2024-01:03 PM (IST)

पटनाः बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन ने राजद नेता तेजस्वी यादव के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि 2025 में मैं मुख्यमंत्री बन जाऊंगा। नितिन नवीन ने कहा कि तेजस्वी बहुत ही ज्यादा ओवर कॉन्फिडेंट हो चुके हैं। तेजस्वी 2025 का इंतजार क्यों कर रहे हैं। वह घर में कुर्सी लगाकर मुख्यमंत्री का बोर्ड रखकर बैठ जाएं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री परिवार के लोग बनना चाहते हैं जनता नहीं। क्योंकि जनता जानती है कि राजद के शासनकाल में क्या-क्या हुआ है? और क्या हो सकता है।

'हर राज्य में समीक्षा का दौर चल रहा'
बिहार सरकार के मंत्रियों को प्रभारी मंत्री बनाए जाने पर नितिन नवीन ने कहा कि सरकार का दायित्व होता है क्षेत्र की समस्याओं का समुचित समाधान करना। सरकार के सभी विकास कार्य जनता तक पहुंच रहे हैं या नहीं उसकी भी समीक्षा मंत्री के माध्यम से होती हैं। बीजेपी की समीक्षा बैठक को लेकर नितिन नवीन ने कहा कि बीजेपी की रणनीति है कि हार हो या जीत दोनों पर हम समीक्षा करते हैं। उन्होंने कहा कि हर राज्य में समीक्षा का दौर चल रहा है। कमियों को कैसे दूर किया जाए, उस पर समीक्षा में चर्चा हो रही है।

कुवैत अग्रिकांड पर मंत्री नितिन नवीन ने जताया दुख
कुवैत में हुए भीषण अग्निकांड में 41 भारतीयों की आग से झुलसकर मौत हो गई है। इस हादसे पर मंत्री नितिन नवीन ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री इस घटना की खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं। सरकार का पूरा सहयोग पीड़ित परिवार के लोगों को मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static