Bihar Politics: तेजस्वी का BJP पर हमला, कहा- भाजपा को देश की जनता 2024 में सत्ता से कर देगी बेदखल

6/1/2023 6:01:21 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): 12 जून को विपक्ष की बैठक पर बीजेपी के हमले और प्रधानमंत्री के आगमन पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा को देश की जनता 2024 में सत्ता से बेदखल कर देगी। 

"भाजपा को डर समा गया है कि 2024 में क्या होगा?"
प्रधानमंत्री के आगमन पर तेजस्वी यादव ने कहा कि किसी को भी कहीं आने-जाने का हक है, लेकिन जब से हम लोग साथ हैं तब से भाजपा को डर समा गया है कि 2024 में क्या होगा? भाजपा के दिल से डर निकल ही नहीं रहा है। डर निकलेगा या नहीं निकलेगा यह तो देखिए। लेकिन देश की जनता 2024 में इन्हें सत्ता से बेदखल कर देगी। बता दें कि देश की राजनीति और लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आने वाला जून का महीना ख़ास होने वाला है। एक ओर 12 जून को जहां विपक्षियों पार्टियों का महाजुटान पटना में होने वाला है। वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार के केंद्र में 9 साल पूरे होने के उपलक्ष में भाजपा जून के महीने में ही बिहार में भव्य आयोजन करने की तैयारी में है।

वहीं इसको लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार के अलग-अलग क्षेत्रों में पार्टी बड़ी रैली करेगी। इस रैली में पीएम, राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व अध्यक्ष शामिल हो सकते हैं। रैली के माध्यम से मोदी सरकार के 9 साल का लेखा-जोखा रखा जाएगा। 

Content Editor

Swati Sharma